Monday 4 February 2019

मैच देखने स्टेडियम नहीं पहुंची साक्षी लेकिन धोनी की पारी देख किया यह रोमांटिक मैसेज

आईपीएल में आज चेन्नई का सामना बंगलौर से हुआ था, इस में चेन्नई से आसानी से बंगलौर को हरा दिया है । इस मैच में एक बात खास रही है। हमेशा की तरह मैदान में मौजूद रह कर धोनी का समर्थन करने वाले साक्षी मैदान में मौजूद नही थी। लेकिन इसके बाद ही साक्षी ने धोनी का मैच देखना मिस नही किया और उन्होंन धोनी के लिए सोशल खास सन्देश शेयर किया है ने धोनी के मैच को कैसे देखा।

सोशल मीडीया पर शेयर किया मैसेज

साक्षी ने धोनी के मैच के दौरान अपने इन्स्टाग्राम पर स्टोरी लगाई। इस दौरान उन्होंन धोनी की फोटो पर दिल बनाया और हमेशा की तरह मैदान पर मौजूद रहने वाले साक्षी ने टीवी पर ही मैच का आनंद उठाया।

फिर धोनी नजर आये अपने पुराने अंदाज में

जब इस आईपीएल में महेंन्द्र सिंह धोनी ने चेन्नई के कप्तान के रुप में वापसी की है वही उनका स्टा्इक रेट इस बार काफी ज्यादा है।उनका स्टा्इक रेट 170 का रहा है। जोकि इस बार आईपीएल में सिर्फ पन्त से ही कम है। पन्त ने अभी तक आईपीएल में 180 के स्टा्इक रेट से रन बनाए है।
वही अगर बात की जाए महेंन्द्र सिंह धोनी की तो इस बार आईपीएल में धोनी रन वाले खिलाड़ीयों में 5 वें नंबर के खिलाड़ी हैं। उन्होंन अभी तक आईपीएल में 9 मैचों में 329 रन बनाए हैं इस दौरान उनका औसत 83 का रहा है।
जबकि इस बार आईपीएल में सबसे ज्यादा सिक्स मारने वाले खिलाड़ीयों में भी धोनी दूसरे स्थान पर मौजूद है। उन्होंन अभी तक इस सत्र में 24 छक्के लगाए है। वही सबसे ज्यादा छक्के गेल ने लगाए है। और 25 सिक्स लगाए हैं।

No comments:

Post a Comment