Monday 4 February 2019

5 क्रिकेटर जिन्होंने शादीशुदा महिलाओं संग फिर से की शादी, किसने दिया धोखा, किसकी है अटल

कहते है की शादी दो प्यार करने वालो के बीच में होती है और प्यार किसी की उम्र और धर्म नहीं देखते है। और बहुत से लोगो होते है जो दूसरी बार शादी करत है और ये शरीफ आम लोगों के साथ नही होता है बहुत से बाॅलीवुड और किकेटर है जिन्होने उन औरतो से शादी की है जिनकी पहले शादी हो चुकी है।तो चलिए बात करते हे उन फेमस किकेटर्स के बार में जिनहो ने पहले से ही शादीशुदा महिलाओं से शादी की है।
1.. मोहम्मद शमी और हसीन जहाॅः-
हसीन जहाॅ पहले से शादीशुदा थी और उनकी दो लड़कियां भी है वो अलग बात है की आजकल इन दोनों की षादी तलाक तक पहुंच चुकी हैं। आप को बात दे की शादी भी पहले से शादीशुदा थी

2.. मुरली विजय और निकिताः-

आप को बता दे की मुरली ने अपने दोस्त दिनेश कार्तिक की पहली बीवी यानी की निकिता को अपने प्रेम जाल फंसाया और अपने दोस्त को धोखा दिया। दिनेष ने दीपीका पल्लीकल से दूसरी शादी की है।
3.. शिखर धवन और आयशा मुखर्जी:-
शिखर धवन की बीवी आयष मुखर्जी पहले ही शादीशुदा थी इनकी दों लड़कियां भी है पहले जब षिखर ने अपने घर वालो से आयष से शादी की बात की तो पहले तो इनके घर वालो इनसे नाराज हो गए पर कुछ समय बाद वो इस शादी के लिए मान गए।
4.. इमरान खान और रेहमः-
आपको बता दे की ये इमरान की तीसरी षादी हैं और इस बार इन्होने एक शादीशुदा महिला से शादी की है आप को बात दे की रेहम के पहले पति का नाम जाज रेहमान था।

5..उपूल थरंगा और नलांकाः-

उपूल थरंगा का मामला भी मुरली विजय और दिनेष और कार्तिक जैसा है उपूल थरंगा ने अपने दोस्त तिलकरत्ने दिलषान की बीवी से शादी की है

No comments:

Post a Comment