Monday 4 February 2019

सचिन तेंदुलकर ने कहा 2019 विश्व कप जीतना है, तो टीम में इस खिलाड़ी की जगह कर दे पक्की

जैसा की आप जानते है दोस्तों 2019 का वल्र्ड कप आने वाला है। और टीम के लिए एक बेहतन खिलाड़ीयों को चुनना सबसे बड़ी चुनौती होगी। हर टीम चाहेगी अपनी टीम का टेस्ट कर और अच्छे खिलाडियों को अपनी टीम शामिल करें तो ऐसे में भारतीय टीम के लिए सबसे अच्छी बात है। तो आइये जाने सचिन तेंदुलगर ने कहा 2019 विशव कप जीतना है, तो इस खिलाड़ी को टीम में शामिल करना है।तो आइये जाने कौन है ये खिलाड़ी-

क्रिकट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को कौन नही जानता, आज उनके नाम विश्व के कई महान रिकाॅड दर्ज है । दरअसल मास्टर ब्लास्टर ने भले ही क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। लेकिन वह अपने तजुर्बे के आधार पर हमेशा खेल के हित के लिए अपनी राय देते रहते है।

सचिन ने इस बार विश्व कप 2019 को लेकर सबसे बड़ी बात कही है। एक इंटव्यू में सचिन तेंदुलकरने कहा कि क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को 2019 में टीम में जगह मिलनी चाहिए , वह टीम इंडिया को वल्र्ड कप जिताने का दम रखते हैं धोनी एक ऐसे खिलाड़ी है। जिन्होंन अपनी कप्तानी के दम पर ICC के तीनों टुर्नामेंट जिताए है और वो दुनिया सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में शुमार है। इनके आलावा धोनी विश्व के सबसे बेस्ट फिनिशर भी है | उनका इस विशव कप में शामिल होना भारतीय टीम को एक मजबूती प्रदान करेगा।

No comments:

Post a Comment